KBC में 1 करोड़ जीता, आज 7 करोड़ के लिए खेलेगा एक गरीब का बेटा, पिता को घर गिफ्ट करने का सपना

10/20/2021 7:24:25 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का पोपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में ज़िले छतरपुर के छोटे से गांव से प्रतिभागी साहिल आदित्य आहिरवार ने मध्यप्रदेश का नाम रोशन किया हैं। साहिल आदित्य अहिरवार जो एक सामान्य परिवार से है, कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ का पड़ाव तय कर चुके हैं। वहीं अब वो 7 करोड़ रुपए के लिए आगे खेल खेलेंगे।

साहिल आदित्य अहिरवार ने छतरपुर से मुंबई तक के सफर के बारे बताया कि केबीसी के शो में जाना मेरा 12 साल की उम्र से सपना था और वो सपना अब पूरा हो गया हैं। साहिल आदित्य ने अमिताभ बच्चन की तारीफ़ करते हुए कहा कि बच्चन साहब के साथ जब मैं हॉट सीट पर बैठा मुझे विश्वास नहीं हुआ।



मुझे लग रहा था ये सपना है। उनके साथ बहुत अच्छा सफ़र रहा। आगे कहा कि केबीसी से जो भी पैसा जीता हूं उन पैसों से सबसे पहले मैं अपने माता पिता को एक घर गिफ़्ट करूंगा।



बता दें कि हाल ही में जारी हुए टीजर के मुताबिक साहिल ने 15 वें सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीत लिए हैं और अभिनेता अमिताभ बच्चन उनसे 16 वां यानी 7 करोड़ रुपए का प्रश्न करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक साहिल के इस शो का टेलीकॉस्ट 20 और 21 अक्टूबर को किया जाएगा।

meena

This news is Content Writer meena