पिता के नाम पर धब्बा! किराएदार के साथ मिलकर अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म, अब 7 महीने की प्रेग्नेंट

11/6/2021 3:42:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक कलयुगी बाप ने पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता तार-तार कर दिया। पिता ने अपने किरायदार के साथ मिलकर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं बेटी 7 महीने की प्रेग्नेंट भी है। मामले का खुलासा खुद पीड़िता ने किया। पीड़िता ने खजराना थाना में पिता और किराएदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesari

पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। वहीं दोनों आरोपियों पर उचित धाराओं में कार्रवाई की गई है। वहीं महिला पुलिस द्वारा युवती की काउंसलिंग की गई है। दरअसल इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पिता व किराएदार उसके साथ दुष्कर्म करते हैं जिससे उसको 7 माह का गर्भ ठहर गया है। पीड़िता की शिकायत पर खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पिता व किराएदार युवक को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि घटना मार्च 2021 की। नाबालिग युवती और उनके किराएदार ने मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया था। तभी से दोनों ही आरोपी ने युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे जिससे युवती को 7 माह का गर्भ भी है। उसकी शिकायत पर अब कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News