श्री बालाजी के पास ट्रेलर और जीप की जबरदस्त टक्कर, MP के 11 लोगों की मौत

8/31/2021 12:02:44 PM

उज्जैन: राजस्थान के नागौर में मंगलवार सुबह-सुबह ट्रेलर और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर से एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें उज्जैन के 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। हादसा श्रीबालाजी के पास हुआ है। पीएम मोदी व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया है। वहीं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह-सुबह एक ट्रेलर ने तूफान जीप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल हुए 7 लोगों को नोखा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सभी लोग मध्य प्रदेश के सजनखेड़वा दौलतपुर के रहने वाले थे। ये लोग बीकानेर से रामदेवरा जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही ये दर्दनाक हादसा हो गया।

मृतकों को 2-2 लाख व घायलों का खर्च उठाएंगी शिवराज सरकार
सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा कि-राजस्थान के नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास भीषण सड़क हादसे में उज्जैन के 11 भाई - बहनों के असमय निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। दुःख की इस घड़ी में मैं और मध्यप्रदेश के सभी नागरिक शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। प्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी और घायलों के इलाज का संपूर्ण खर्च सरकार वहन करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News