सिंधिया समर्थकों से परेशान केपी यादव का छलका दर्द! नड्डा को पत्र लिखकर बताया- पार्टी का माहौल बिगाड़ रहे हैं

1/21/2022 7:14:31 PM

गुना: गुना-शिवपुरी के सांसद व ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले केपी यादव ने सिंधिया समर्थकों पर बड़े आरोप लगाए हैं। इसे लेकर उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को लेटर लिखा है। उन्होंने नड्‌डा को बताया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पार्टी का माहौल बिगाड़ रहे हैं। उन्होंने सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर गुटबाजी और भेदभाव करने का आरोप लगाया। जैसे ही लैटर सार्वजनिक हुआ मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्मा गई है।

सिंधिया समर्थकों पर साइडलाइन और गुटबाजी का आरोप लगाते हुए केपी यादव ने कहा कि सिंधिया समर्थकों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में मेरी और भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। उन्हें कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता। इतना ही नहीं प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जाता है और किसी भी उद्घाटन, लोकार्पण कार्यक्रम की शिलापटि्टका पर उनके नाम को जगह नहीं दी जा रही। हालांकि कई ऐसे काम हैं, जो उनके प्रयासों से हुए हैं।

केपी यादव ने कहा कि तीनों जिलों के अधिकारी, कर्मचारी भी उनकी उपेक्षा करते हैं। मेरी अध्यक्षता में होने वाली बैठक का भी सिंधिया समर्थक बायकॉट करते हैं। सिंधिया समर्थकों के व्यवहार से मेरे कार्यकर्ता परेशान हैं। इससे गुना, शिवपुरी और अशोकनगर जिलों के साथ साथ ग्वालियर चंबल संभाग में भी अच्छा मैसेज नहीं जाता।

सासंद ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति और सिद्धांतों के अनुरूप कार्य करना चाहिए, ताकि भविष्य में अच्छे रिजल्ट मिल सकें। उन्होंने कहा कि यदि इस समस्या को जल्दी नहीं सुलझाया तो पार्टी निष्ठा खत्म होकर व्यक्तिनिष्ठा बढ़ जाएगी। इसकी भरपाई में दशकों लग जाएंगे। उन्होंने कहा कि जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भ्रम की स्थिति से गुटबाजी होती है और इससे दूसरे दलों को पनपने का अवसर मिलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News