सिंधिया समर्थक मंत्री बोले- राहुल गांधी बताए किस मजबूरी के चलते सिंधिया की याद आ रही है

3/10/2021 11:32:41 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जुबानी जंग को लेकर बयानबाजी जारी है। इसी कड़ी में सिंधिया के बेहद करीबी और शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट ने बयान जारी करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमी कांग्रेस को खल रही है। शायद यही वजह है कि कांग्रेस अब भाजपा से सिंधिया का मोह भंग करवाना चाहती है।

इंदौर में महाराज माधव राव सिंधिया की जंयती समारोह में शामिल होने पहुंचे मंत्री तुलसी सिलावट ने राहुल गांधी की टिप्पणी पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक कांग्रेस में थे, कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे थे, तब कभी उनकी याद राहुल गांधी को नहीं आई। अब राहुल गांधी बताए कि किस मजबूरी के चलते कांग्रेस को सिंधिया की याद आ रही है।



वही राहुल गांधी की टिप्पणी को भ्रम बताते हुए सिलावट ने कहा कि अब हमारा जीना मरना भाजपा के साथ है। केंद्र में काबिज मोदी सरकार और प्रदेश में भाजपा संगठन के साथ मिलकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके सभी समर्थक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा का बैकबेंचर बताते हुए कहा था कि सिंधिया कभी  मुख्यमंत्री नहीं बन सकते।

meena

This news is Content Writer meena