शिवराज के दो मंत्रियों ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां! कोविड सेंटर में फोटो सेशन भी हुआ

5/15/2021 1:54:35 PM

इंदौर(गौरव कंछल): प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में लगातार कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह होती जा रही है। शहरों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने निकली मध्य प्रदेश शासन के दो मंत्रियों ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई, इस दौरान कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखी। वहीं कोविड सेंटर में कई लोग मंत्री के साथ फोटों खिचवाते दिखे।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर जिले की प्रमुख तहसील में शामिल महू में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार स्थितियां बिगड़ती जा रही है। ऐसे में आज मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट व पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के साथ जिला प्रशासन का पूरा अमला महू विधानसभा क्षेत्र में दौरे के निकला। विधानसभा क्षेत्र के कई गांव का अमले द्वारा निरीक्षण किया गया। प्रशासनिक अमले और मंत्रियों के भ्रमण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लगातार कोरोना

PunjabKesari

गाइडलाइंस का पालन करने के लिए सरकार और प्रशासन अपील कर रही है। वही ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए लगातार कहीं कदम उठाने का दावा भी किया जा रहा है। परंतु इस तरह निरीक्षण और भ्रमण के दौरान भीड़ इकट्ठा करने से क्या कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है? जब जिम्मेदार ही सरकार और प्रशासन द्वारा तय किए गए नियमों को तोड़ते नजर आए तो इन पर कार्रवाई कौन करेगा? लगातार जनप्रतिनिधि के भ्रमण के दौरान इस तरह के नजारे आमतौर पर देखने को मिल रहे हैं। वहीं भ्रमण के दौरान सिमरोल के कोविड केयर सेंटर पर एक और नजारा देखने को मिला जहां मंत्री के साथ लोग इस महामारी के दौरान भी फोटों निकालते नजर आए फोटो के दौरान ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया ना ही कोरोना गाइडलाइन का पालन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News