सीधी बस हादसे से दहला MP, 2 और शव मिलने से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 49

2/17/2021 10:52:54 AM

सीधी(अनिल सिंह): MP के सीधी में मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक बस हादसे का रेस्क्यू बुधवार सुबह फिर से शुरु किया गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को नहर के किनारे पानी में तैर रहे दो और शव मिले जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 49 हो गई।

आपको बता दें कि सीधी जिले में रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पटना गांव के पास 54 यात्रियों से भरी एक बस मंगलवार सुबह हादसे का शिकार हो गई थी। बस अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में 7 लोगों ने तैर कर जान बचाई थी बाकी अन्य लोगों का रेस्क्यू कर अब तक 49 शव निकाले जा चुके हैं। हादसे को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।



पीएम मोदी ने भी बस हादसे पर दुख जताते हुए गंभीर रूप से घायल लोगों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद और इसके अलावा पीएम राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये आर्थिक सहायता के तौर पर दिए जाएंगे।  



वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात की। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद कर रहा है।

meena

This news is Content Writer meena