ट्रेन में चाय वाले के हाथ से यात्रियों पर गिरी चाय, अफरा तफरी में कूदे 2 युवक, मौत

Friday, Jul 26, 2024-02:59 PM (IST)

सागर : मध्य प्रदेश के सागर में चलती ट्रेन से कूदने पर दो युवकों की मौत हो गई। पुणे एक्सप्रेस ट्रेन में चाय बेचने वाले वेंडर की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ। थर्मस का ढक्कन खुलने से गर्म चाय यात्रियों के ऊपर गिर गई और ट्रेन में अफरा तफरी मच गई, इस दौरान दो यात्री ट्रेन से कूद गए, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, गोरखपुर से पुणे जाने वाली पुणे एक्सप्रेस सुबह करीब 6.30 बजे करोंदा स्टेशन के पास से गुजर रही थी, इस समय एक वेंडर चाय बेचने के लिए आया, जिसने लापरवाही पूर्वक थर्मस को पकड़ा और उसका ढक्कन खुल गया। गर्म चाय जनरल कोच में नीचे सो रहे तीन यात्रियों के ऊपर गिर गई, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गए। इस दौरान कोच के अंदर अफरा तरफी का माहौल हो गया और दो यात्री जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद गए। जिनकी चोटें आने से मौत हो गई।

PunjabKesari

यात्रियों ने वेंडर को पकड़कर ट्रेन के बीना स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। यात्रियों की ट्रेन से कूदने की जानकारी करोंदा स्टेशन से भानगढ़ पुलिस के लिए दी गई, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की और शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena