हैवानियत की सारी हदें पार, MP में दो युवकों ने घोड़ी के साथ किया कुकर्म, मौत

9/6/2020 4:50:45 PM

शहडोल(अजय नामदेव): मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के अमलाई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने पड़ोस की पालतू घोड़ी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इस दौरान घोड़ी की मौत हो गई । जिसकी शिकायत थाने में की गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 1 को  गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं इस घटना का मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है ।  

जानकारी के अनुसार, अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा ग्राम में रहने वाली ननबैय्या वासुदेव की पालतू घोड़ी को पड़ोस में रहने वाले पंकज वासुदेव व उसका साथी लोकनाथ वासुदेव ने अपनी हवस का शिकार बनाया। उन्होंने घोड़ी के गले मे रस्सी बांधकर अप्राकृतिक कृत्य किया। इस दौरान घोड़ी के गले मे बंधी रस्सी के दबने से घोड़ी की मौत हो गई।



इसी दौरान किसी काम से ननबैय्या बाई घर के बाहर निकली तो देखा कि उनकी घोड़ी के साथ लोकनाथ गलत कृत्य कर रहा है और पंकज के हाथ में घोड़ी के गले में डाली गई रस्सी का फंदा पकड़ा हुआ है। घोड़ी मृत अवस्था के रस्सी के फंदे के फसी हुई है। हो हल्ला करने पर दोनों मौके से भाग निकले। जिसकी शिकायत थाने में की गई जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 377, 429,34,11/12 पशु क्रूरता अधिनयम के तहत मामला कायम कर पंकज को गिरफ्तार कर लिया है, तो वही इस मामले के मुख्य आरोपी लोकनाथ फरार है। जिसकी अमलाई पुलिस तलाश कर रही है।

meena

This news is meena