उमा भारती को सताया कोरोना का डर, राम मंदिर भूमिपूजन में PM मोदी से बनाएंगी दूरी

8/3/2020 10:01:45 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के लिए तैयारियां जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को यहां पर भूमिपूजन करेंगे। इस कार्यक्रम में बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती को भी आमंत्रण मिला है। लेकिन लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य भाजपा नेताओं के कोरोना के चपेट में आने से चिंताएं बढ़ी हैं। भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने भी ट्वीट कर कहा है कि वो अयोध्या के भूमि पूजन कार्यक्रम में तो आएंगी, लेकिन मंदिर स्थल पर ना रहकर सरयू नदी के तट पर रहेंगी।

PunjabKesari 

PunjabKesari

यह जानकारी उमा भारती ने सोमवार सुबह ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि कल जब से मैंने अमित शाह जी और बीजेपी के अन्य नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने का सुना, तभी से अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चिंतित हूं. इसीलिये मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयू के किनारे पर रहूंगी।

PunjabKesari

एक अन्य ट्वीट में बीजेपी नेता ने लिखा कि मैं भोपाल से आज रवाना होऊंगी। कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं, ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी, सैकड़ों लोग उपस्थित होंगे मैं उस स्थान से दूर रहूंगी। ऐसे में नरेंद्र मोदी के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करूंगी। उमा भारती ने आगे लिखा कि मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों और पीएमओ को जानकारी दे दी है कि पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के वक्त उपस्थित समूह की सूची से मेरा नाम अलग कर दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News