सिंधिया पर उमा भारती का बड़ा बयान, बोली- कांग्रेस की ज्योति अब हमारे पास है

9/15/2020 5:22:17 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ करते हुए कहा कि जब तक वे कांग्रेस में थे तब तक कांग्रेस की ज्योति जल रही थी। उनके बीजेपी में आने से कांग्रेस की ज्योति बुझ चुकी है। इसलिए उपचुनाव में कांग्रेस सभी सीटें हारेगी। अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंची उमा भारती ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे।

PunjabKesari

सोमवार देर शाम अशोकनगर से ग्वालियर पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लाल टिपारा स्थित गौशाला पहुंची। वहां उन्होंने गौशाला का निरीक्षण किया और हजारों की संख्या में गोवंश को देखकर उन्होंने प्रबंधन की भी तारीफ की। बाद में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है। 2018 में युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को देखकर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को वोट दिए थे। लेकिन उनके निकलने के बाद एक तरह से कांग्रेस की ज्योति बुझ सी गई है।

PunjabKesari
उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति बेहद खराब है। एक दो सीटों पर तो उसकी जमानत भी जब्त होगी। उन्होंने दिग्विजय सिंह का नाम ना लेते हुए कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री है जिन्होंने पूर्व में चुनाव लड़ा था। वे जहां खड़े हो जाते हैं वही वोट कट जाते हैं। ऐसे में कांग्रेस के पास चेहरा मोहरा ही नहीं है। वहीं उन्होंने दावा किया कि सभी 27 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी। MP में अब 15 से 20 साल तक बीजेपी ही रहेगी। 


meena

Related News