उमा भारती का वीडी शर्मा और शिवराज सिंह को अल्टीमेटम, बोलीं- शराब बंदी नहीं की तो सड़क पर...

9/18/2021 2:40:08 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर भाजपा की कद्दावर नेत्री उमा भारती एक बार फिर सख्त दिखाई दे रही है। उन्होंने शिवराज सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि राज्य में शराब बंदी तो करनी ही पड़ेगी। उमा भारती ने सीएम शिवराज और विष्णुदत्त शर्मा को 15 जनवरी तक का समय देते हुए अल्टीमेटम दिया है। शिवराज सरकार से कई बार शराब बंदी की मांग कर चुकी भाजपा नेत्री इस बार बकायदा तारीफ देकर अल्टीमेटम दिया है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर 15 जनवरी तक शराब बंदी नही की तो फिर में सड़क पर आ जाउंगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि शराबी बात से नहीं लट्ठ से मानते हैं। इसलिए सरकार को सख्त होना पड़ेगा।

PunjabKesari

कांग्रेस का तंज
शराबबंदी को लेकर उमा भारती द्वारा दिए गए अल्टीमेटम को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है और कहा है कि उमा भारती जी, आपने आज भी 15 जनवरी तक प्रदेश में शराबबंदी करने की बात कही है, सड़कों पर आने की बात कही है। इसके पहले 2 फ़रवरी को भी आपने घोषणा कर कहा था कि 8 मार्च महिला दिवस से आप नशामुक्ति अभियान प्रारम्भ करेगी।

आप का अभियान चला ही नहीं, आप घोषणा कर ग़ायब हो गयी? साथ ही निमंत्रण दिया कि आप शिवराज सरकार के ख़िलाफ़ सड़कों पर आइये , हम आपके साथ है। आज प्रदेश में शराब माफ़ियाओ के होसले बुलंद है। प्रदेश में ज़हरीली शराब से 70 से अधिक मौतें अभी-अभी हो चुकी है। आप शराबबंदी को लेकर अपनी घोषणा पर क़ायम रहिये,सड़कों पर आइये, आपकी यह घोषणा इस बार भी घोषणा ही ना रह जाये?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News