उसने मुझसे 10 करोड़ रुपए मांगें...नहीं दिए तो झूठे आरोप लगाए, रेप के आरोप पर कांग्रेस MLA ने दी सफाई

11/21/2022 12:33:08 PM

धार: रेप के आरोप पर एफआईआर दर्ज होने के बाद कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की प्रतिक्रिया सामने आई है। विधायक ने बेबाकी से खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया और कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए व मेरी प्रतिष्ठा खराब करने के लिए षड्यंत्र करके मुझे बदनाम किया जा रहा है। विवाहित महिला (फरियादी) द्वारा मुझसे दस करोड़ रुपए मांगे गए। वह पैसे नहीं देने पर मेरा राजनीतिक कैरियर खत्म करने की धमकी दे रही है। विधायक उमंग सिंगार ने आगे यह भी कहा कि पिछले कई दिनों से मुझसे दस करोड़ रुपए मांग रही है। नहीं देने पर मेरे खिलाफ पुलिस में प्रकरण दर्ज कराने की धमकी दे रही थी। वह मुझे पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से भी प्रताड़ित कर रही थी। मेरे से मारपीट कर गाली गलौज कर रही थी। इस वजह से मैंने भी पुलिस में कुछ दिन पहले उसके खिलाफ आवेदन दिया था। साथ ही इस विवाद को लेकर वह मुझे प्रताड़ित कर रही है। वह ब्लैकमेल कर रही है। राजनीतिक षड्यंत्र करके मुझे फंसाया जा रहा है। मैं आदिवासी समाज से आता हूं। इसलिए मेरे साथ राजनीतिक षड्यंत्र करके मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मैंने जबसे उसके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की है। इसी बात को लेकर वह मेरे खिलाफ अनर्गल आरोप लगा रही है और झूठे प्रकरण दर्ज करवा रही है। साथ ही राजनीतिक कैरियर को खराब एवं बदनाम करने के लिए मेरे साथ षड्यंत्र कर रही है।

PunjabKesari

विधायक उमंग सिंगार ने यह भी बताया कि दिनांक 2.11.2022 मैंने उसके खिलाफ नौगांव थाने धार में आवेदन दिया था कि वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है। वह मुझे षड्यंत्र कर फंसाने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात चुनाव में सह प्रभारी, मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ धार के नौगांव थाने में 38 वर्षीय एक विवाहित महिला ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने सभी आरोपों के आधार पर उमंग सिंघार के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जानकारी खुद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News