मेरा मरा हुआ भतीजा मुझे बुला रहा है...ये कहकर चाचा ने लगा ली फांसी

12/23/2020 5:56:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): आपने मां-बाप, भाई-बहन, पति-पत्नी या प्रेमी-प्रमिका के प्यार के किस्से तो सुने होंगे कि एक ने दूसरे के लिए जान दे दी लेकिन इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक चाचा को अपने भतीजे के जाने का इतना गम हो गया कि उसने मौत को गले लगा लिया। इसका खुलासा तब हुआ जब घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था- मेरी भतीजा मुझे बुला रहा है।



दरअसल, इंदौर में आत्म हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दूसरे दिन सुसाइड जैसे मामले सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र के रहने वाले शख्स ने अपने भतीजे के गम में सुसाइड कर लिया। उसके 11 महीने के भतीजे की दो दिन पहले ही मौत हुई थी ।



पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की स्ट्रीट नम्बर 78 में रहने वाले रोहित अश्वित ने अपने भतीजे के गम में अपने ही घर पर साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले मृतक रोहित के 11 महीने के भतीजे की मौत हो गई थी जिसके गम में रोहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वही मृतक रोहित ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

मृतक रोहित ने लिखा है कि, आपकी बहुत याद आ रही है मैं तो आ गया हूं आप भी मेरे पास आ जाओं। बताया जा रहा है कि मृतक अपने 11 महीने के भतीजे से बहुत ज्यादा प्यार करता था जिससे मृतक रोहित दो दिन से बहुत डिप्रेशन में चल रहा था हालांकि लसूड़िया पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाईड नोट के आधार पर जांच शुरु कर दी है।

meena

This news is meena