ड्रग्स मामले में आया अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, मुम्बई बम धमाके और गुलशन कुमार हत्या कांड के आरोपी गिरफ्तार

1/24/2021 3:50:03 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर क्राईम ब्रांच ने 70 किलो MDM ड्रग्स मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी अंडरवर्ड से संबंध रखते हैं। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है, कि इनके लिंक और कहां-कहां किन लोगों से जुड़े हैं।

इंदौर क्राईम ब्रांच ने पिछले दिनों 70 किलो MDM ड्रग्स पकड़ी थी और उसी में लगातार कार्यवाही करते हुए अभी तक15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं कल क्राईम ब्रांच ने ड्रग्स से जुड़े दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एडीजी योगेश देशमुख ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि ड्रग से जुड़े दोनों आरोपी अंडरवर्ल्ड से संबंध रखते हैं। आरोपी वसीम खान निवासी नासिक और अय्यूब कुरेशी निवासी मुम्बई को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने चौंकाने वाले खुलासे किए। एक आरोपी वसीम खान निवासी नासिक गुलशन कुमार हत्याकाड का आरोपी रहा है, जो बाद में बरी हो गया था। तो वहीं दूसरा आरोपी अय्यूब कुरेशी निवासी मुम्बई जो 1993 में मुम्बई में हुए बम धमाकों का आरोपी रहा है। जिसे 5 साल की सजा हुई थी और यह सजा कटने के बाद ड्रग सप्लाय करने लगा था, साथ ही मुम्बई में पार्किंग का काम करता है।



वहीं वसीम ने पूछताछ में बताया को वो अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम गैंग का सदस्य भी रहा है। पुलिस अब तक 70 किलो एमडीएम ड्रग मामले में 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल अब पुलिस दोनों आरोपियों से ओर पूछताछ कर रही है, कि इनके तार किन-किन लोगों से जुड़े हैं और ड्रग मामले में ओर कौन-कौन लोग शामिल हैं।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari