केंद्रीय मंत्री ने लोगों की शिकायतें सुनकर खोया आपा, ऑक्सीजन की मांग पर दी थप्पड़ लगाने की धमकी

4/23/2021 4:01:55 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): कोरोना संकट में गायब हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद आखिरकार पूर्व विधायक राहुल सिंह के साथ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां भी उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। ऐसे में सांसद लोगों की शिकायतें सुनते सुनते आपा खो बैठे और गुस्से में मरीज को दो थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली।

दरअसल, कोरोना संकट में लोग परेशान है ऐसे में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल क्षेत्र में नज़र नहीं आये। लोगों का आरोप है कि अस्पताल मे उचित इलाज नहीं मिलने से परेशानी हो रही है। ना इंजेक्शन और ना ही पर्याप्त ऑक्सीजन मिल रही है। ऐसे में जनता ने उनके लापता होने के पोस्टर छपवा दिए और ढूंढने वाले को इनाम की भी घोषणा कर दी। जनता ने दमोह सांसद प्रहलाद पटेल और उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे राहुलसिह को जमकर ट्रोल किया।



आखिरकार वे दोनों अस्पताल पहुंचे और लोगों के रूबरू हुए। ऐसे में लोगों का गुस्सा फूटना लाजमी था। अस्पताल में लोगों ने अपनी अपनी परेशानियां सुनाई। जब कोरोना संक्रमित वृद्ध मरीज के पुत्र ने अपना दर्द बयान किया और कहा कि अस्पताल वाले उसे मांगने पर ऑक्सीजन नहीं दे रहे तो केंद्रीय मंत्री ने उसे दो थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली।

प्रहलाद पटेल और राहुल सिंह ने दमोह पहुंचकर अस्पताल में भर्ती मरीजों की जानकारी ली और उनका हाल जाना। पटेल की मानें तो दमोह जिला अस्पताल पर दबाव कम करने के लिए जबेरा हटा पथरिया में कोविड केयर सेंटर की शुरुआत की जा रही है ताकि कोरोना मरीजों को सीधा कोविड सेंटर में दाखिल किया जा सके। बेशक दोनों नेताओं ने  जायजा लेकर कुछ भरपाई करने की कोशिश की हो लेकिन लोगों की कई दिनों की नाराजगी इतनी आसानी से दूर नहीं होने वाली लगती है।

meena

This news is Content Writer meena