PM मोदी की मंत्री ने दी अधिकारियों को सूली पर चढ़ाने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये video

5/25/2020 6:06:56 PM

रायपुर: केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, केंद्रीय राज्य मंत्री ने बलरामपुर के सीईओ और तहसीलदार को सूली पर लटकाने और बैल्ट से मारने की धमकी दी थी और साथ ही प्रदेश सरकार को भूखी नंगी सरकार भी कहा था। उनका ये वीडियो सोशल खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ये मामला बलरामपुर जिले के बालक क्षात्रावास में बने क्वारंटीन सेंटर में रह रहे युवक के साथ हुई ज्यादती को लेकर शुरू हुआ। दिल्ली से आए दिलीप गुप्ता नाम के इस युवक को क्वारंटीन करके रखा गया था। 16 मई को युवक ने क्वारंटीन सेंटर की अव्यवस्थाओं को लेकर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इसके बाद सेंटर में युवक के साथ तहसीलदार और सीईओ द्वारा मारपीट के आरोप लगे। मामला जब केंद्रीय मंत्री तक पहुंचा तो केंद्रीय मंत्री युवक से मिलने क्वारंटीन सेंटर पहुंच गई और युवक से मामले की जानकारी ली। इस दौरान केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह अपना आपा खो बैठी और तहसीलदार को सूली पर लटकाने और अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से पिटाई करने की बात कह डाली। वे यहीं नहीं रुकी और प्रदेश सरकार को भी भूखी नंगी सरकार कह डाला।

PunjabKesari

वीडियो के अनुसार, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह छत्तीसगढ़ के बलरामपुर के क्वारंटीन सेंटर में रह रहे एक युवक दिलीप से मिलने वहां पहुंची थी। यह वही दिलीप गुप्ता हैं जिसने पिछले दिनों क्वारंटाइन सेंटर में हो रही असुविधा का माजरा अपने कैमरे में कैद किया था। जो काफी वायरल भी हुआ था। उसके बाद इस युवक के साथ मारपीट की गई, जिसके आरोप ज़िम्मेदारों पर लगे थे। इस घटना के बाद इस युवक को दूसरे क्वारंटीन सेन्टर में भेज दिया गया था। जब इसकी खबर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह को लगी तो वे उससे मिलने क्वारंटीन सेंटर पहुंच गईं। मंत्री ने युवक से बातचीत की। तो युवक ने बताया की उसकी पिटाई की गई थी। इस बीच उसने अपने चोट के निशान भी दिखाए। इस दौरान मंत्री वहां मौजूद सभी अधिकारीयों पर भड़क उठीं और आपा खोते हुए अधिकारियों को सूली पर लटकाने की धमकी दे डाली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News