केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक बोले- कांग्रेस ने किया ओबीसी समाज का अपमान

8/26/2021 1:22:35 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण में छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा के हरपालपुर नगर में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र खटीक ने बड़ा बयान दिया है जहां उन्होंने कहा कि विपक्ष ने ओबीसी समाज को अपमानित करने का काम किया है। जबकि पीएम मोदी ने केंद्रीय कैबिनेट विस्तार में 27 ओबीसी,12 एससी एवं 8 एसटी समाज के सांसदों को मंत्री बनाया हैं 11 महिला सांसदों को मंत्री मण्डल में शामिल किया है।

PunjabKesari

संसदीय परंपरा ने अनुसार नये मंत्रियों का परिचय राज्य सभा एवं लोकसभा सदन में कराने की परंपरा हैं लेकिन विपक्षियों पार्टियां द्वारा संसद में शोरशराबा एवं हंगामें के चलते नये मंत्रियों का परिचय नहीं हो पाया, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने जनआशीर्वाद निकालने को कहा है।

PunjabKesari

अन्न उत्सव के तहक हितग्राहियों को बांटा राशन...
जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने सहकारी समिति रानीपुरा पहुंच कर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत पन्ना हितग्राहियों को राशन वितरण किया गया। वहीं जनआशीर्वाद यात्रा में छतरपुर जिले के नगर हरपालपुर में केंद्रीय मंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं सहित नगर के लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

PunjabKesari

नगर के बड़ी कुटी से सुबह साढ़े 8 बजे यात्रा का प्रारंभ हुई जो नगर के लहचुरा रोड़ से होते हुये हरिहर रोड़ से मेन रोड़ होते हुए राय मैरिज हॉउस पहुंची जहां रास्ते में केंद्रीय मंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और पुष्प वर्षा कर स्वगत किया। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, पूर्व मंत्री ललिता यादव, पूर्व विधायक मानवेन्द्र सिंह, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र परिहार के साथ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News