पत्नी, परिजनों और सैंकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचा दुष्कर्म का आरोपी, जानिए पूरा मामला

9/20/2021 5:50:03 PM

खरगोन(ओम रामनेकर): मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बेहद दिलचस्प मामला देखने को मिला। जहां दुष्कर्म का आरोपी अपने सैकड़ों समर्थकों और परिजनों के साथ रैली के रूप में खरगोन कोतवाली थाने में गिरफ्तारी देने पहुंचा। ये आरोपी कोई और नहीं देवनालिया गांव का सरपंच भूरेलाल बिलवाले हैं जिस पर आरोप है कि उसने एक युवती से शादी के नाम पर दुष्कर्म किया था। हालांकि आरोपी सरपंच ने अपने आपको निर्दोष बताते हुए झूठे मामले में फंसाने का भी आरोप लगाया है। वही सरपंच की पत्नी ने भी अपने पति का बचाव किया है। इधर बिस्टान की घटना के बाद से अलर्ट मोड़ पर चल रही पुलिस ने सैकड़ों आदिवासियों के आने की खबर के बाद पूरे थाना परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया था।

दरअसल, खरगोन जिले के बरुड थाना क्षेत्र के देवनालिया गांव के वर्तमान सरपंच और आम आदमी पार्टी से भगवानपुरा विधानसभा से चुनाव लड़ चुके भूरेलाल बिलवाले पर एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।



इसी मामले में गिरफ्तारी देने के लिए सरपंच गिरफ्तारी देने पहुंचा। इस दौरान सरपंच का दावा किया कि उसने युवती से बाकायदा कोर्ट मैरिज की थी जिसका प्रूफ उसके पास है। सरपंच ने कहा कि कोर्ट इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी कर देगा।



इस दौरान भूरेलाल बिलवाले ने मीडिया के सामने युवती से शादी करने के डाक्यूमेंट भी पेश किए गए। आरोपी सरपंच का कहना है कि में आरोपी नहीं हुं मैं निर्दोष हुं। मुझे फंसाया जा रहा है।



दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती को एएनएम कोर्स के लिए मैंने पैसे दिए थे जिसके बाद युवती ने ही मुझसे शादी का प्रस्ताव दिया था। उसके बाद 2 नवम्बर 2019 को हमने कोर्ट मैरिज की थी जिसके प्रमाण मेरे पास है। मैं मेरी राजी मर्जी और खुशी से गिरफ्तारी देने आया हुं। अब मैं न्यायालय में भी अपना पक्ष रखूंगा।

जबकि आरोपी की पत्नी सीमा बाई का कहना है कि वर्ष 2017 से सम्बंध थे। इस दौरान मैंने युवती को समझाईस भी दी थी। इसी कारण मैंने अपने पति तक को छोड़ दिया था। लेकिन वह मेरे पति को फंसाना चाहती है।



वही एएसपी नीरज चौरसिया का कहना है कि गत 13 सितम्बर को एक युवती द्वारा खरगोन कोतवाली में दुष्कर्म की एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद आरोपी अपने साथियों के साथ गिरफ्तारी देने आया था। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी द्वारा दुष्कर्म किया है या नहीं इसकी विवेचना की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena