पत्नी बोली- मैं नहीं चुड़ैल करती है सासू मां की पिटाई, फैमिली कोर्ट में पहुंचा अजीब मामला

2/13/2021 7:05:46 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): लंबे अरसे बाद कुटुंब न्यायालय के खुलने के पर एक से बढ़कर एक तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। पति- पत्नी के बीच बढ़ते विवाद के पीछे या तो फिर पैसा है अथवा सास और परिवार के अन्य सदस्यों से मनमुटाव होता है। लेकिन हाल ही में ग्वालियर के फैमिली कोर्ट में भूत-प्रेत की बाधा को बीच में लाकर एक दूसरे से भरण-पोषण हासिल करने का अजीब मामला सामने आया है।



मैंने नहीं चुड़ैल ने की सासू मां की पिटाई...
फैमिली कोर्ट में पति-पत्नी के विवाद का यह अनोखा मामला है। पति का आरोप है कि पत्नी अनुपस्थिति में उसकी मां की करती है। न तो वह घर का कोई काम करती है और न ही कहना मानती है। वहीं इस पर पत्नी ने अजीब तर्क दिया है कि मैं नहीं मेरे अंदर कोई चुड़ैल आ जाती है जो सास की पिटाई करती है। उसका कहना है कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती और जब तक तलाक नहीं हो जाता पति उसे भरण-पोषण का खर्च दें। कोर्ट में दोनों की कई बार काउंसलिंग हो चुकी है, लेकिन मामला सुलझने की बजाय और उलझ गया है और पत्नी की मां भी अब उसे अपने साथ रखने पर अड़ी हुई है।



जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी 2017 में हुई थी। उनका एक साल का बच्चा भी है। जब पति नौकरी करने घर से बाहर जाता था, तब पत्नी सास की पिटाई कर देती थी। जब सास बहू की इस हरकत के बारे में अपने बेटे को बताती थी तो वह कहती है कि सासू मां की पिटाई उसने नहीं चुड़ैल ने की है। उसका मानना है कि उसके अंदर कोई चुडैल आ जाती है जो सासू मां को पीटती है। यह सिलसिला पिछले एक साल से चल रहा है। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच काफी विवाद बढ़ गए हैं। मामला और बिगड़ गया जब मामले में पत्नी की मां ने दखल देना शुरु कर दिया। वहीं लॉकडाउन में पति घर पर ही रहा जिससे माहौल और खराब हो गया और पत्नी माइके जाकर रहने लगे। अब टूटते रिश्ते कोर्ट की दहलीज तक पहुंच गए हैं और पत्नी ने पति से भरण-पोषण की मांग की है।

 

meena

This news is Content Writer meena