बेटी पैदा होने का अनोखा जश्न... हेयर ड्रैसर पिता और चाचा ने सैलून में दिन भर दी फ्री सर्विस(Video)

1/6/2021 12:02:59 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): फिल्म स्टार सलमान खान और अरबाज खान भले ही बॉलीवुड के हीरो है लेकिन ग्वालियर के सलमान और अरबाज भी किसी हीरो से कम नहीं है। दोनों भाइयों ने घर में बेटी का जन्म होने पर अपने सैलून सेंटर के ग्राहकों को अनोखा तोहफा दिया है। सलमान और अरबाज ने अपनी सैलून की तीनों दुकानें जो कुम्हरपुरा, शिवाजीनगर और नदीपार टाल में हैं 4 जनवरी को फ्री सर्विस दी। लोगों को जैसे ही पता चला कि सलमान ने बेटी के जन्म पर अपनी सैलून की दुकान पर फ्री सेवा कर दी है तो सुबह से ही कटिंग और शेविंग कराने वालों की लाइन लगी गई।

PunjabKesari

आसपास के पड़ोसी तो छोड़िए दूसरी कॉलोनी के लोग भी सलमान और अरबाज के सलून पर कटिंग कराने पहुंचे। लोगों के कटिंग कराई और उनको बधाइयों के साथ साथ बेटी को लंबी उम्र का आशीर्वाद भी दिया। चारों तरफ इन भाईयों की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं।

PunjabKesari

घर में बेटियों के जन्म को लेकर जहां कई बार ऐसी खबरें सामने आती है कि आत्मा सिहर उठती है लेकिन समाज में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बेटियों को अभिशाप न समझकर घर में उनका जन्म होने को शुभ समझते हैं। ऐसी ही कहानी है ग्वालियर के इस परिवार की। जिनके जहां बेटी के रुप ने कुदरत ने सौगात दी तो मानों सारा परिवार खुशी से झूम उठा।

PunjabKesari

इस खुशी को बांटने के लिए उन्होंने 4 जनवरी को सलून में सारी सर्विस फ्री कर दी। जहां समाज का एक बड़ा वर्ग कोरोना वायरस के कारण आर्थिक तंगी की दुहाई देता है वहीं दूसरी तरफ इन दोनों भाईयों ने बेटी के जन्म पर ये सौगात देकर चारों तरफ से वाहावाही लूट ली।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सलमान जो ग्वालियर में रहते हैं उनके घर में 26 दिसंबर को बेटी ने जन्म लिया था। उसके बाद वे यह सोच रहे थे कि बिटिया का स्वागत कैसे किया जाए। ग्वालियर में उनकी अपनी 3 सैलून है। आखिरकार उन्होंने यह फैसला किया कि एक दिन के लिए अपनी तीनों दुकानें फ्री कर दी जाएं। घर में बेटी के जन्म की खुशी में उनके भाई अरबाज भी पीछे नहीं रहे। 4 जनवरी सुबह से ही दोनों ने ही लोगों को निशुल्क सेवा दी।

PunjabKesari

किसी ने कटिंग कराई तो किसी ने शेविंग। सिर्फ इतना ही नहीं हेयर कलर कराने वाले और ब्लीच कराने वालों की भी लाइन लगी रही। सुबह से लेकर रात तक जो भी आएगा सब की निशुल्क सेवा करेंगे। दोनों भाइयों की तीनों दुकानों पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कटिंग कराई। बेटी आने की खुशी में सलमान ने भी खुशी-खुशी लोगों की बधाइयां ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News