कुतिया ने दिया 5 बच्चों को जन्म तो कार्ड छपवाकर दिया प्रीति भोज का न्यौता, बैंड-बाजा और DJ भी लगवाए

1/29/2021 11:59:39 AM

सतना: जब किसी घर में नया मेहमान आता है तो परिवार खुशी से झूम उठता है और उसके जन्म पर जश्न मनाया जाता है लेकिन मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी चित्रकूट के खोही में एक शख्स ने अपनी पालतू कुतिया के जहां पांच पिल्लों के जन्म का जश्न मनाया है। घर तो घर उसने पूरे गांव और आस पास के इलाकों में बाकायदा कार्ड के जरिए निमंत्रण कार्ड भेजकर न्योता दिया। पूरे इलाके में इस प्रीतिभोज की चर्चाएं खूब हो रही हैं।

PunjabKesari

जब हम कोई जानवर घर में पालते हैं तो उससे भावनात्मक प्यार होना लाजमी है। लेकिन वो प्यार इंसानों से भी ज्यादा गहरा हो सकता है यह साबित किया है सतना के इस शख्स ने जिसने अपनी पालतू कुत्तिया जूली के बच्चों को जन्म देने पर इस तरह जश्न मनाया जो किसी शादी समारोह से कम नहीं था। मुस्तफा खान नाम के शख्स ने इस मौके को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने पड़ोस के गांव से डांसर बुलाए और पूरे गांव के बीच भव्य जश्न का आयोजन किया। घर आए मेहमानों ने नन्हें पिल्लों को आशीर्वाद भी दिया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं मुस्तफा ने इस आयोजन के लिए निमंत्रण कार्ड भी छपवाए। इनमें लिखा था 'श्री कामतानाथ महाराज जी की असीम अनुकंपा से हमारी प्यारी जूली ने पांच पुत्रों को जन्म दिया है।इस खास मौके पर बरहौं संस्कार व प्रीतिभोज एवं नृत्य, संगीत कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 26 जनवरी 2021 दिन मंगलवार को होना सुनिश्चित हुआ है। जिसमें आप सादर आमंत्रित हैं। इसके बाद तय तिथि पर लगभग 2 हजार लोगों ने शिरकत की। कार्यक्रम में बैंड-बाजा, डीजे पर लोगों ने जमकर डांस किया। जूली और उसके बच्चों को नए कपड़े पहनाए गए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News