पहले बेटी के प्रेमी को जी भर के पीटा, फिर बना लिया अपना दामाद, video में देंखे ये अनोखी शादी

4/1/2021 6:44:10 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): घरवालों से चोरी छिपके प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को जब लड़की के घरवालों ने पकड़ा तो उन्होंने उसकी जमकर धुनाई की। धुनाई भी ऐसी कि उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन बाद में उन्ही परिजनों ने अपनी बेटी का हाथ उसके हाथ में दे दिया। जी हां बेहद हैरान करने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से सामने आया है। जहां लड़के ने पुलिस थाना में होली के रंग से लड़की की मांग भरी और खुशी-खुशी दोनों के परिजनों ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया।



दरअसल, मांझी समाज के युवक युक्ति में प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी लड़की के माता-पिता व परिजनों को लगी। तो परिजनों ने प्रेमी दुर्गेश की जमकर पिटाई की। जिसे सीवनीमालवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी लड़की को लगी तो परिवार के नाराजगी के बाद भी लड़की-लड़के से मिलने अस्पताल पहुंच गई। दोनों के प्यार को देखकर युवक युवती के परिजन उनके प्यार के आगे झुक गए।



वहीं दोनों लड़का लड़की अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचे। एसडीओपी व थाना प्रभारी की मौजूदगी में दोनों परिवारों की सहमति से थाने में ही शादी करा दी गई। इस अनोखी शादी को हर कोई याद रखेगा। जिसके साक्षी प्रेमी जोड़े के परिजन, दोस्त, रिश्तेदार, ग्रामीण से लेकर पुलिस वाले भी बने। एसडीओपी सौम्या अग्रवाल और थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि अब बच्चों के मां-बाप को भी बच्चो की पसंद को प्राथमिकता देनी चाहिए, लेकिन बच्चों को भी यह ध्यान रखना चाहिए कि जीवन साथी का चुनाव सही करे,  जो रिश्ते निभाने के साथ साथ हर आवश्यक जरूरत भी पूरी कर सके।

meena

This news is Content Writer meena