जब मंत्री ने महिला से अपने गालों पर लगवाएं चांटे... मनाने के लिए पैरों में रखा सिर, जानिए पूरा मामला

1/14/2022 12:55:07 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री ने एक महिला का गुस्सा शांत करने के लिए उसका हाथ पकड़कर अपने गालों पर चांटा मरवाया है। इतने में भी नाराज महिला नहीं मानी तो मंत्री ने उसके पैरों पर सिर रखकर बैठ गए। मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला ग्वालियर का है जहां प्रदर्शन कर रही महिलाओं को मंत्री जी मनाने पहुंचे थे।



दरअसल, बुधवार को हजीरा चौराहे पर स्थित सब्जी मंडी और हाथ ठेले वालों पर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उन्हें इंटक मैदान में बनाए गए हॉकर जोन में शिफ्ट करवा दिया था। इस दौरान कुछ हाथ ठेले वालों के साथ मारपीट भी की गई और उनके सामान का ठेला भी पलट दिया गया। इनमें ज्यादातक महिलाएं थी। पुलिस की कार्रवाई वे काफी आक्रोशित हो गई और प्रदर्शन करने लगी। जब इस नाराजगी की जानकारी ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को मिली तो वे गुरुवार को इंटक मैदान में पहुंच गए। यहां पर उन्होंने नाराज महिला दुकानदारों से बात करके उन्हें मनाने की कोशिश की। महिला दुकानदार ऊर्जा मंत्री की बात सुनने से इंकार कर दिया।



महिलाओं का गुस्सा शांत करवाने के लिए ऊर्जा मंत्री ने बबीना वाली नाम की एक महिला को कहा कि मैं आपका बेटा हूं आप मुझे थप्पड़ मारों और उसके हाथों को अपने हाथों से पकड़कर अपने दोनों गालों पर एक-एक चांटा भी लगवा लिया। महिला फिर भी शांत नहीं हुई तो ऊर्जा मंत्री ने अपना सिर महिला के पैरों तक में रख दिया। साथ ही आश्वासन दिया कि जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई प्रशासन द्वारा की जाएगी। तब कहीं जाकर महिला का गुस्सा शांत हुआ। हालांकि ऊर्जा मंत्री के जाते ही महिलाओं का गुस्सा एक बार फिर देखने को मिला। उनका कहना था कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर आए तो जरूर थे लेकिन कोरा आश्वासन देकर वापस चले गए। उन्हें कोई भी मुआवजा नहीं मिला। कुछ महिला दुकानदारों ने तो यह तक आरोप लगाया कि मंत्री के मर्जी के बिना उन्हें हजीरा चौराहे से हटाने की कार्रवाई नहीं हो सकती थी।

meena

This news is Content Writer meena