PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करना पड़ा भारी, 7 कांग्रेस नेताओं पर FIR

7/24/2021 2:22:18 PM

सतना(फिरोज बागी): मध्य प्रदेश के सतना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करना महंगा पड़ गया। भाजपा नेताओं ने इसका कड़ा विरोध किया और उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सतना जिला कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव नवनीत गुप्ता समेत एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल कांग्रेस कमेटी ने देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में एक रैली का आयोजन किया था जिसमें केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही थी तभी कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देनी शुरू कर दी।



दरअसल मझगवां तहसील मुख्यालय में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार की नीतियों और महंगाई के विरोध में एक रैली का आयोजन किया गया था। रैली बाजार एरिया से होते हुए तहसील मुख्यालय की ओर जा रही थी। कांग्रेसी कार्यकर्ता माइक में नारेबाजी कर रहे थे। पहले तो नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए लेकिन इसके बाद नरेंद्र मोदी का नाम आते ही कुछ कार्यकर्ताओं ने आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करना शुरू कर दिया। बीच बाजार में प्रधानमंत्री के लिए गंदे शब्दों का उपयोग किया गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने लगा और जैसे ही इसकी भनक सतना जिले के भाजपा नेताओं तक पहुंची वैसे ही जिले भर के भाजपा नेताओं ने मझगवां थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।



शिकायत के आधार पर पुलिस ने जिला कांग्रेस के सचिव नवनीत गुप्ता समेत एक दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने चुप्पी साध ली है और कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बच रहे हैं। अब देखना यह होगा कि आखिर पुलिस आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

meena

This news is Content Writer meena