कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो से टकराया वाहन, अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 5 लोगों की मौत

9/16/2021 12:40:40 PM

राजगढ़(सुनील सरावत): मध्य प्रदेश के राजगढ़ में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा एक ऑटो के आगे आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ जिससे ऑटो अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे ट्रैक्स वाहन की चपेट में आ गया। जिसके चलते 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

PunjabKesari

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के समय तीन अलग अलग गांवों हिरनखेड़ी, अभयपुर व कलालपुरा के ग्रामीण एक अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजगढ़ के समीपस्थ मोहनपुरा बांध की पुनर्वास कालोनी में आ रहे थे। तभी हिरनखेड़ी व राजगढ़ के बीच में ट्रैक्स ने टक्कर मार दी। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें कलालपुरा के मोरसिंह, हिरनखेड़ी की संतरीबाई पति कन्हैया लाल, अभयपुरा के कन्हैया लाल, हिरनखेड़ी के पन्नालाल व अभयपुरा की पार्वती पति मांगीलाल शामिल हैं। घटना में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे। घटना के बाद मौके पर एसपी प्रदीप शर्मा पहुंच गए थे।

PunjabKesari

इस दर्दनाक हादसे के बाद शवों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां जैसे ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली वे भी भी जिला अस्पताल जा पहुंचे और वहां अपनों को इस हाल में देख चीख पुकार मच गई। हर कोई हादसे से स्तब्ध था। घटना की जानकारी लगने पर विधायक बापूसिंह तंवर भी जिला अस्पताल पहुंचे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News