प्यारे मियां यौन शोषण मामले में पीड़िता की मौत, परिजनों ने शेल्टर होम पर लगाया जहर देने का आरोप

1/21/2021 11:36:15 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के बहुचर्चित प्यारे मियां मामले में यौन शोषण पीड़ित एक नाबालिग बच्ची की मौत हो गई। बच्ची ने भोपाल स्थित बालिका गृह में 2 दिन पहले नींद की गोलियों का सेवन किया था जिसके बाद उसे हमीदिया में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि बालिका गृह में बच्ची को जानबूझ कर नींद की गोलियां दी गई है। बताया जा रहा है इसी बच्ची ने प्यारे मियां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

PunjabKesari

भोपाल में अखबार चलाने वाले प्यारे मियां को बीते साल ही यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद जिन 5 पीड़िताओं के बारे में पता चला था उन्हें कमला नगर क्षेत्र में स्थित बालिका गृह में भेजा गया था। इनमें से एक बच्ची ने दो दिन पहले कोई जहरीला पदार्थ/ नींद की गोलियां खा ली थी जिसके बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। जहां पहले जेपी और फिर हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

बता दें कि भोपाल में अखबार चलाने वाले प्यारे मियां को जुलाई 2020 में श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया था। प्यारे मियां पर आरोप था कि वह नाबालिग बच्चियों को नशा देकर यौन शोषण करता था। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपए इनाम रखा गया और उसे ढूंढने के लिए स्पेशल टीम भी बनाई गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए भोपाल जिला कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए थे। साथ ही चाइल्ड वेलफेयर डिपार्टमेंट ने पीड़िताओं को शेल्टर होम में रखने को कहा था, ताकि उनपर किसी तरह का खतरा ना हो। वही प्यारे मिंया पर भी कई तरह के शिकंजे कसे गए। उसकी अवैध संपत्तियों पर भी बुल्डोजर चलाए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News