बीजेपी विधायक की अभद्रता का वीडियो वायरल, परेशानी सुना रहे ग्रामीणों को गाली गलौज देकर भगाया

2/4/2021 1:38:13 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र के  विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ग्रामीणों के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं ग्रामीण के साथ गाली गलौज हुई। हालांकि यह पता नहीं चल सका कि वीडियो कब का है।

मामला कोलारस क्षेत्र का है यहां विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी अपने क्षेत्र के दौरे पर गए हुए थे। इस दौरान ग्रामीणों ने रोजगार गारंटी के तहत काम न मिलने की शिकायत विधायक रघुवंशी से की और सरपंच की मनमानी के बारे में भी बताया। विधायक रघुवंशी ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोग अपनी सूची बनाकर सरपंच को दे दीजिए और काम की स्वीकृति वह दिला देंगे। जिस पर एक ग्रामीण ने कहा की सरपंच द्वारा मजदूरों को काम नहीं दिया जा रहा है और इतना ही नहीं फर्जी खाते तैयार कर शासकीय राशि निकाली जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि उनकी इस समस्या का निराकरण करवाइए जिस पर विधायक रघुवंशी भड़क गए और अभद्र भाषा में बात करने लगे। इतना ही नहीं जो ग्रामीण शिकायत कर रहे थे उनको भी विधायक रघुवंशी ने वहां से भगाने का प्रयास किया व गाली-गलौंज भी की। 



विधायक रघुवंशी एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि हैं ग्रामीणों के साथ उनकी अभद्र भाषा में बात करना कहां तक सही है। वही मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

 

meena

This news is meena