चोरी और सीना जोरी, रंंगरलियां मनाने वाले अफसर ने अपनी बीवी को बेरहमी से पीटा(Video Viral)

9/28/2020 3:41:21 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्यप्रदेश के डीजी स्तर के पुलिस अफसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस अफसर अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है। साथ ही वीडियो में घर में काम करने वाले दो लोग भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का है। जिसे लेकर पत्नी का आरोप है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंध है।


PunjabKesari

इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। खबर है कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने ही अपनी मां की पिटाई का यह वीडियो गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजकर पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फ़िलहाल पुलिस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने किसी महिला के साथ पकड़ लिया था। इस बात को लेकर पुलिस अफसर और उनकी पत्नी के बीच घर पर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस अफसर ने पत्नी के साथ मारपीट की। पत्नी ने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया है। सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। वीडियो सामने आने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने इस मामले को लेकर गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजकर पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि इससे पहले पुरुषोतम शर्मा के नाम हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप में भी चर्चा थी। लेकिन, तब उन्होंने कहा था कि मुझे बदनाम करने की साजिश है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।


meena

Related News