प्लीज मुझे माफ कर दो- चूहों द्वारा शव कुतरने के बाद देखिए अस्पताल प्रबंधक की गुहार(Video)

9/22/2020 1:48:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): चूहों द्वारा शव को कुतरने वाले मामले में इंदौर के यूनिक हॉस्पिटल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यूनिक हॉस्पिटल के मालिक डॉ.प्रमोद नीमा हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए गिड़गिड़ाते नजर आ रहे है। दरअसल, मामला इंदौर के यूनिक हॉस्पिटल में एडमिट हुए कोविड पेशेंट का है जिनकी मौत के बाद अब इंदौर निजी अस्पतालों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए हैं और यहां तक तो ठीक है अब तो पूरे मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश इंदौर प्रशासन ने दे दिए है।

वीडियो में यूनिक हॉस्पिटल इंदौर के प्रबंधक डॉक्टर प्रमोद नीमा पीड़ित परिजनों से गुहार लगा रहे हैं कि हम आपके बाबूजी के इलाज का पूरा पैसा माफ कर देंगे लेकिन जो गलती अस्पताल से हुई है उसके लिए आप हमें माफ कर दीजिए। जबकि परिजनों ने कहा था कि हमको पैसे माफ करवाने की मंशा नहीं है आप एक काम करिए कि जिस कंडीशन में बाबूजी की बॉडी हमको मिलनी चाहिए थी। उस स्थिति में आप बॉडी दे दीजिए आपके अस्पताल में इंसानियत शर्मसार हो गई है कि एक बुजुर्ग की बॉडी को इतनी जगहों पर चूहों ने कुतर डाला है पैर की उंगली से लेकर आंखों तक कान एवं उनके गुप्तांग सभी जगहों पर चूहों ने बॉडी को कुतर दिया है। बातचीत का ये वीडियो अब जमकर वायरल है।



जानकारी ये भी है कि सीएम शिवराज से सीधे संबंध रखने वाले डॉ. नीमा और उनके अस्पताल पर क्या कार्रवाई की जाएगी जो खुद ये बोलते नजर आ रहे है कि मैं मर जाऊंगा आप मुझे माफ़ कर दे। इंदौर में कोविड के मामले में हालात खराब है ऐसे में अब सवाल ये है कि क्या वाकई इंदौर के निजी अस्पतालों पर नियंत्रण प्रशासन का है या दाल में कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है।

आपको बता दें कि यूनिक हॉस्पिटल जो कि अन्नपूर्णा थाना खेत में स्थित है। जहां पर 4 दिन पहले नवीन चंद जैन नामक एक शख्स अस्पताल में भर्ती हुआ था। लेकिन रविवार देर रात उसकी मौत हो गई। जिसकी उम्र लगभग 58 वर्ष बताई जा रही है। परिजनों की मानें तो अस्पताल में शव को चूहों ने खा लिया। 

meena

This news is meena