हाथरस गैंगरेप पर विजयवर्गीय बोले- थोड़ा सब्र करें, योगी राज में पुलिस की गाड़ी कभी भी पलट जाती है

9/30/2020 5:51:14 PM

भोपाल: हाथरस गैंगरेप और मर्डर केस पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंसाफ की उम्मीद जताई है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि थोड़ा सब्र करें यूपी पुलिस की गाड़ी कभी भी पलट जाती है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया गया है। आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। योगी जी जो वहां के सीएम हैं। मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।'

PunjabKesari

यूपी के बहुचर्चित गैंगरेप पर मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'देखिए इसमें आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में जा रहा है। मुझे लगता है कि थोड़ा सब्र करना चाहिए। मुझे लगता है कि सब लोग आरोपी जेल के सींखचों के पीछे जाएंगे। क्योंकि योगी जी जो वहां के मुख्यमंत्री हैं, उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है। उन्होंने विकास दुबे एनकाउंटर और हाल ही में हुए राजगढ़ एक्सीडेंट की ओर इशारा करते हुए यूपी पुलिस पर भरोसा रखने की बात कही।

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाथरस में 19 साल की दलित युवती के साथ कुछ दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया फिर उसकी जीभ काट कर रीड़ की हड्डी तक तोड़ दी। जहां मंगलवार को पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया जिसके बाद देश भर में आक्रोश है। युवती के लिए लोग इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन इसी बीच यूपी पुलिस और प्रशासन ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ रातों-रात पीड़िता की अंत्येष्टि करा दी। इसे लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार चारों तरफ से घिर गई। चौतरफा दबाव बढ़ता देख यूपी सरकार ने मामले की जांच के लिए गृह सचिव की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन कर दिया है। जल्द न्याय सुनिश्चित करने के लिए मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। वहीं इस मामले में पीएम मोदी ने सीएम योगी से बात की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News