कमलनाथ की राम भक्ति पर विजयवर्गीय का तंज- अंत में भगवान ही याद आते हैं

8/1/2020 7:08:03 PM

इंदौर(गौरव कंछल): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर राममंदिर निर्माण के स्वागत को लेकर तंज कसा है। विजयवर्गीय ने कहा कि जब आदमी का अंतिम समय आता है तो भगवान के पूजन में लग जाता है। इंदौर में मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि यदि कांग्रेस राम मंदिर पर खुशी जाहिर करती है हम उनका स्वागत करते है, क्योंकि कांग्रेस के नेता ही कहते थे कि राम काल्पनिक है। लेकिन अब उन्हें सद्बुद्धि आई है देर से ही सही लेकिन बुद्धि तो आई है उन सभी का स्वागत करते है।



वहीं संडे अनलॉक करने को लेकर विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने एक बार फिर से मांग रखी और कहा कि जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के विरोध के बाद ममता सरकार रविवार को अनलॉक कर सकती है तो मुख्यमंत्री भी हमारी बात मानेंगे।



आपको बता दें कि शुक्रवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण का स्वागत करते हुए एक वीडियो जारी किया था और कहा था कि देशवासियों को बहुत दिनों से मंदिर के निर्माण की आकांक्षा और इच्छा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, ये सिर्फ़ भारत में ही संभव है।

meena

This news is Edited By meena