विश्वास सारंग की जीतू पटवारी को नसीहत- अपनी हैसियत में रहें, राष्ट्रीय मुद्दे पर ना बोले

9/16/2020 4:39:23 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। भले ही चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन राजनीति उफान पर हैं। इसी बीचे स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग ने जीतू पटवारी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। एक तरफ जहां उन्होंने जीतू पटवारी को हद में रहने की नसीहत दी वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश में बढ़ी कोरोना की संख्या को लेकर कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया।

PunjabKesari

स्वास्थ्य मंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे नफरत की राजनीति करने वाले नेता है। उन्होंने कोरोना काल में मध्यप्रदेश में आईफा अवार्ड आयोजित किए। लेकिन उस समय कोरोना की कोई समीक्षा नहीं की। यही वजह है कि राज्य में कोरोना ने तेजी से पैर पसारे। वहीं उन्होंने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को नसीहत देते हुए कहा कि वे इंदौर तक ही सीमित रहे। उन्हें राष्ट्रीय मुद्दे पर बोलने की जरुरत नहीं है। विधानसभा उपचुनाव की 28 सीटों पर 4 विधायक भी नहीं बचेगें।

PunjabKesari

वहीं कोरोना महामारी की तमाम जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग के तमाम गाइडलाइन और जरूरी सेवाओं की पूर्ति पर होना जरुरी है। मध्यप्रदेश में उचित स्वास्थ्य, ऑक्सीजन और बेड की सुविधा है।


meena

Related News