राहुल गांधी के कश्मीरी पंडित वाले बयान पर MP के मंत्री बोले- 9 सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली

8/11/2021 2:06:30 PM

भोपाल(इजहार खान): राहुल गांधी के कश्मीरी पंडित वाले बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इसे लेकर राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने राहुल गांधी के कश्मीर दौरे को लेकर कहा कि 9 सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। राहुल गांधी मंदिर जाएं टीका लगाएं इससे हमें प्रसन्नता है। यदि खुद को हिंदू कहते हैं तो खुलासा जरूर करें कि उनकी सरकार ने रामसेतु तोड़ने का षड्यंत्र क्यों किया था। राहुल गांधी को खुद को हिंदू साबित करने की जरूरत क्यों पड़ रही है। इसका मतलब है कि दाल में कुछ काला है।

PunjabKesari

विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस को यह साबित करने की जरूरत क्यों पड़ती है। वे कभी कोर्ट के ऊपर जनेऊ पहन लेते हैं तो कभी नाटक नौटंकी कर तिलक लगा लेते हैं। कपिल सिब्बल ने राम मंदिर बनाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका क्यों लगाई। राहुल गांधी की मम्मी सोनिया गांधी ने रामसेतु तोड़ने का षड्यंत्र क्यों किया। राहुल गांधी इसका जवाब दे दे तो हम उन्हें हिंदू मान लेंगे। जी23 की मीटिंग हुई है इसकी चिंता हमें नहीं है नेहरू परिवार को करनी पड़ेगी।

PunjabKesari

जी 23 मीटिंग को लेकर कहा-
जी23 मीटिंग को लेकर कहा, जी23 की मीटिंग हुई है इसकी चिंता हमें नहीं है नेहरू परिवार को करनी पड़ेगी। बगावत के सुर और बगावत की आज कांग्रेस में उठ चुकी है। मौका भी तब चुना गया जब पप्पू गांधी कश्मीर की वादियों में ऐश कर रहे थे। या इस बात को इंगित करता है कि कांग्रेस में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है
मध्य प्रदेश कांग्रेस पर उठाए सवाल
विश्वास सारंग ने कहा कि बगावत के सुर और बगावत की आग कांग्रेस में उठ चुकी है। मौका भी तब चुना गया जब पप्पू गांधी कश्मीर की वादियों में ऐश कर रहे थे। यह इस बात को इंगित करता है कि कांग्रेस में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।
कोरोना को लेकर कहा
किसी भी मुद्दे की जानकारी देने में हमारी सरकार लाग लपेट नहीं करती। कोरोना का मामला रहा हो या कोई और अन्य मामला रहा हो हमने जनता के सामने हमेशा सच बताया है। हमने जो जो घोषणाएं की हैं उसको अमलीजामा पहनाया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News