अब Amazon के बहिष्कार की चेतावनी, बीजेपी के मंत्री बोले- गलती नहीं सुधारी तो...

1/18/2021 2:45:37 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘‘तांडव'' को लेकर देशभर में घमासान मचता दिखाई दे रहा है। इसी मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने Amazon का बहिष्कार करने की बात कही है। भोपाल में मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि वेब सीरीज में हमेशा ही हिंदू देवी देवताओं को लेकर मज़ाक़ उड़ाया जाता है और हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत किया जाता है। उनका अपमान किया जाता है। amazon  ने अगर इसे ठीक नहीं किया तो हम इसका बहिष्कार करेंगे।



चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं आज केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखूंगा। उनसे अपील करूंगा की OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रोक लगाई जाए।



वहीं उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि Amazon  ने अगर इसे ठीक नहीं किया तो amazon का भी बहिष्कार करेगें। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील है कि amazon  और इस वेब सिरीज़ के ख़िलाफ़ मुहिम चलाएं। हिंदोंस्तान में इस तरह का अपमान सहन नहीं किया जाएगा।



वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर उज्जैन में फ़तवा जारी करने पर :
उज्जैन में मुस्लिम धर्मगुरू के फतवा जारी करने के बयान पर कहा कि ये बिना पढ़े-लिखे लोग अपनी कौम का ही नुक़सान कर रहे हैं। वैक्सीन ना तो किसी जाति की है और ना ही किसी धर्म की है। वो सर्वसमाज के लिए है। ऐसे फ़तवे जारी करने वालों की बात पर किसी को ध्यान नहीं देना चाहिए। ये बेहद दुर्भाग्य की बात है।

बता दें कि उज्जैन में सुन्नी समाज के धर्मगुरू नायब काजी मोहम्मद अली का कहना है कि जब तक फतवा जारी नहीं होता, तब तक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उनका मानना है कि कोरोना वैक्सीन सभी के लिए है लेकिन जब तक सुन्नी उलेमाई कलाम और उनकी डॉक्टरों की टीम फतवा जारी नहीं करती तब तक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

 

meena

This news is meena