BJP में उठी शिवराज सिंह के खिलाफ आवाज! पार्टी नेत्री ने राज्यपाल से की CM को हटाने की मांग

4/30/2021 6:44:02 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर तमाम स्तर पर सिस्टम के फैलियर होने के बाद विपक्ष के साथ साथ अब शिवराज सिंह अपनों के निशाने पर आ गए हैं। अब तक जहां पार्टी के कई नेता अप्रत्यक्ष तौर पर सरकार पर सवाल उठा रहे थे, तो वही अब पार्टी की एक नेत्री ने खुले तौर पर शिवराज सिंह को पद से हटाने की मांग कर दी है।

 


भाजपा की abvp  की पूर्व प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा ने फेसबुक पोस्ट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पद से हटाकर कैलाश विजयवर्गीय या विष्णु दत्त शर्मा को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। श्रेष्ठा वही भाजपा की कार्यकर्ता है जो तकरीबन 2 साल पहले ग्रामीण क्षेत्र के एक भाजपा के कार्यकर्ता को तू तड़ाक और मां बहन की गालियां देती सुर्खियों में आई थी।



अब श्रेष्ठा जोशी का यह पोस्ट का करना फिर एक बार इंदौर सहित भोपाल तक के राजनीतिक गलियारों में बड़ी हलचल पैदा कर चुका है। इससे भी ज्यादा कैलाश विजयवर्गीय और विष्णु दत्त शर्मा का नाम रखने से हड़कंप मचा हुआ है। श्रेष्ठा जोशी पूर्व में कैलाश विजयवर्गीय की कट्टर समर्थकों में एक रही है। बता दें कि पिछले दिनों अपशब्दों वाला ऑडियो वाइरल होने के बाद abvp के प्रदेश मंत्री पद से हटा दिया था।

meena

This news is Content Writer meena