कार पर बाहुबली के भल्लालदेव के रथ का चक्र लगवाना चाहती है गर्भवती महिला, परमिशन मांगने अफसरों के पास पहुंची

4/28/2022 6:02:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर में एक गर्भवती महिला ने बाहुबली के भल्लाल देव के रथ के आगे लगे चक्र की तरह अपनी कार के आगे भी चक्र लगाने की मांग की है। दरअसल, कुछ माह पहले मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कमिश्नर प्रणाली लागू की गई और पुलिस विभाग में हुए बड़े बदलाव के बाद पहली प्राथमिकता ट्रैफिक सुधार की रखी गई थी... जिस की कोशिश अभी भी जारी है लेकिन पुलिस की कोशिशों और शहर के बेतरतीब यातायात को लेकर जाने-माने अंतरराष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन की बेटी ने लिखित एक आवेदन अपनी गाड़ी पर बाहुबली की तरह चक्र लगाने और दो बड़े हैलोजन लगाने की मांग की है। उनका मकसद किसी को डराना नहीं बल्कि और इस बेतरतीब चलने वाले चालकों को खुद की गाड़ी से दूर रखना।

PunjabKesari

सरकार द्वारा बनाए गए लगभग सभी विभागों में शासकीय अधिकारियों की तैनाती करते हुए शहर प्रदेश या फिर देश के आम नागरिक को सुरक्षा सुविधा मुहैया कराने की बात सभी को पता है लेकिन माना जा सकता है कि पूरे देश में एक समस्या जिससे जूझते जूझते ट्रैफिक पुलिस को कई साल गुजर गए लेकिन अभी तक समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। ऐसे में अब शहर में वाहन चलाना मुश्किल नजर आने लगा है। अंतरराष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन की बेटी कनुप्रिया सत्तन जो कि 8 माह की गर्भवती है जिन्हें अपनी कार सड़क पर चलाने में बहुत तकलीफ हो रही है। इसी कारण इंदौर के 4 सरकारी कार्यालय पहुंचकर एक अजीब मांग अधिकारियों से कर डाली है।

PunjabKesari

बाहुबली फिल्म में भल्लाल देव जिस तरह से एक रथ जिस पर आगे चक्र लगा हुआ दिखाया गया जो जंग के दौरान अपने दुश्मनों को काटता हुआ चलता है और दो बड़े हैलोजन जिस की चकाचौंध कर देने वाली रोशनी कनुप्रिया उस समय इस्तेमाल करना चाहती है जब रात के समय वह ऑफिस से घर के लिए जाती हैं और इसको लेकर उनका कहना है कि चक्र और हैलोजन लगाने की परमिशन लेने के पीछे मकसद किसी को डराना नहीं बल्कि खुद की हिफाजत करना है। मीडिया से बात करते हुए कनुप्रिया ने यह बात कही है कि शहर के बेतरतीब यातायात को सुधार की प्रक्रिया में लाने का यह उनका एक अनोखा कदम माना जा सकता है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News