क्या कोरोना संकट में MP में हुआ ऑक्सीजन घोटाला? सीएम शिवराज से भाजपा नेता का गंभीर सवाल!

4/14/2021 4:59:11 PM

मध्य प्रदेश डेस्क: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहे मध्य प्रदेश में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ऑक्सीजन की खपत को लेकर शिवराज सरकार को घेरा है। हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान अकसर कहते सुनाई देते हैं कि राज्य में ऑक्सीजन की कोई किल्लत नहीं है। हमारे पास कोरोना से लड़ने के लिए पर्याप्त साधन है।

PunjabKesari

ऑक्सीजन को लेकर सीएम शिवराज सरकार को घेरते हुए अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा है- मुख्यमंत्री जी, प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी है। कृपया ध्यान दें। अप्रैल के पहले सप्ताह में महाराष्ट्र में 50 हजार मरीज थे और ऑक्सीजन 457 टन खर्च हुई। इस अवधि में मध्य प्रदेश में 5 हजार मरीजों पर 732 टन ऑक्सीजन क्यों खर्च हुई? बता दे कि इससे पहले विश्नोई ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में कोरोना से होने वाली मौतों के आकंड़े छुपाने का आरोप लगाया था। बैठक के दौरान जब मुख्यमंत्री ने उन्हें टोका था, तो विश्नोई ने कह दिया था कि यदि सच नहीं सुनना चाहते तो मैं चुप हो जाता हूं। दरअसल, विश्नोई कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगने के बाद संक्रमित हो चुके हैं।

PunjabKesari

इस सबके विपरीत कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह शिवराज सरकार के पक्ष में उतरे हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि- कोविड से केवल और केवल जनता ही लड़ सकती है। सरकार, नेता या अधिकारी नहीं। नियमों का पालन करें। राजनीतिक और धार्मिक आयोजनों से कुछ दिनों के लिए बचें, तभी मरीजों की संख्या में कमी आ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News