दावा है पिटाई का ये वीडियो देख आपको पुलिसकर्मी की करतूत पर बहुत गुस्सा आएगा(Video)

11/12/2020 3:49:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पुलिस जवान ने अपनी गलती के लिए एक बेकसूर राहगीर की बिना वजह पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी की बर्बरता की सारी वारदात पास के सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इस वीडियो को देखने वाले शायद ही कोई शख्स ऐसा होगा जिसके मुंह से हाय न निकला हो और पुलिसकर्मी को न कोसा हो। वायरल वीडियो की जानकारी शहर पुलिस कप्तान तक पहुंची। फिलहाल जवान को सस्पेंड करते हुए पुलिस ने मामले में जांच करने की बात कही है।



वायरल वीडियो के अनुसार, इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाने की सरकारी गाड़ी में 4 पुलिसकर्मी किसी निजी कार्य से ग्वालटोली थाना क्षेत्र के मोदी कंपाउंड पहुंचे थे और वहां पहुंचने के बाद जैसे ही पुलिस की गाड़ी के ड्राइवर ने दरवाजा खोला तो एक बाइक सवार उससे टकरा गया। ऐसे में दोनों बाइक सवार लोग जमीन पर गिर गए। हालांकि एक व्यक्ति गाड़ी के नीचे भी दब गया था। अपनी गलती को स्वीकार करने कि बजाय पुलिसकर्मी ने बाइक चालक को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बेरहमी से पीटने के साथ साथ पुलिसकर्मी ने बेचारे बाइक सवार को गाड़ी में जबरदस्ती धक्कामुक्की भी की।



वायरल वीडियो पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का मानना है कि इस तरीके से पुलिस की छवि खराब होती है इसके लिए एक सीएसपी स्तर के अधिकारी जांच के लिए नियुक्त की गई है। वह जल्द ही वरिष्ठ अधिकारियों को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे साथ ही आए हुए वीडियो की जांच बारीकी से कराई जाएगी।

meena

This news is meena