कसक अभी बाकी है...! शिवराज और सिंधिया की जोड़ी पर ये क्या बोल गए पवैया

9/10/2020 11:21:27 AM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने ताबड़तोड़ बैठकें शुरु कर दी है। राज्य की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सबसे अधिक फोकस ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर है। इसके लिए आज से शिव-श्रीमंत यानी शिवराज सिंह चौहान व राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ताबड़तोड़ सभाएं करेंगे। इस बीच शिवराज-महाराज की जोड़ी को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान सामने आया है।

PunjabKesari
पवैया ने शिव सिंधिया की जोड़ी को लेकर कहा कि जोड़ी, तिकड़ी और चौकड़ी कांग्रेस में होती है बीजेपी में सामूहिक नेतृत्व से चुनाव लड़ा जाता है। उनके इस बयान के कई राजनीतिक माइनें निकाले जा रहे हैं। क्योंकि ग्वालियर में जयभान सिंह पवैया की राजनीति सिंधिया परिवार के विरोध में रही है। पवैया पिछला चुनाव सिंधिया के खास समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर से हार गए थे। लेकिन सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद स्थिति बदल गई है। सिंधिया के भाजपा में आने के बाद पवैया की नाराजगी सामने आ चुकी है।
PunjabKesari
दरअसल, उपचुनाव में एक्टिव शिव-सिंधिया की जोड़ी पर कांग्रेस द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। इस पर बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं ग्वालियर के दिग्गज भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि जोड़ी, तिकड़ी और चौकड़ी कांग्रेस में होती है। बीजेपी में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता है। हम ढंके की चोट पर 27 विधानसभा सीटों पर फतह पायेंगे और इसका एहसास कांग्रेस को हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News