CM शिवराज की कुर्सी को लेकर ये क्या बोल गए सिंधिया... क्या शिवराज छोड़ देंगे मुख्यमंत्री पद?

9/13/2020 1:31:36 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 10 दिन में सीएम बदलने वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान कमलनाथ की तरह नहीं हैं, वे अपने कहे गए वादे पूरे करके दिखाएंगे। नहीं तो अपनी कुर्सी छोड़ देंगे। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव 2018 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि मध्यप्रदेश में जो भी सीएम होगा अगर उसने 10 दिन में किसानों का कर्जमाफ नहीं किया तो वे सीएम को ही बदल देंगे। 

दरअसल सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दौरे पर थे, जहां उन्होंने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अगर आज शिवराज सिंह कहें कि मैं 10 दिन में या 10 महीने में अपने वादे करके दिखाउंगा, तो या तो वो अपना वादा पूरा करेंग, या वे इस्तीफा दे देंगे। जिंदगी में एक ही चीज हम सभी के लिए प्यारी है, जान जाए पर वचन न जाए। लेकिन कांग्रेस कहती है कि वचन जाए पर जान न जाए।  

PunjabKesari, Jyotiraditya scindia, CM Shivraj, chair, Shivraj Singh, Chief Minister, Kamalnath, BJP, COngress

बता दें कि उपचुनाव को लेकर बीजेपी का तूफानी दौरा जारी है। सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर चंबल की सीटों को साधने में लगे हैं। तीनों वरिष्ठ नेता जगह-जगह जाकर उपचुनाव में पार्टी को मजबूत करने के लिए आम सभाएं कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News