अब क्या करने वाले हैं सिंधिया? ट्विटर प्रोफाइल से भाजपा का झंडा गायब, बायो में भी बीजेपी नहीं, कांग्रेस बोली- उसूलों पर आंच आ गई

5/20/2023 4:15:00 PM

ग्वालियर: क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर से कांग्रेस की ओर रूख करने वाले हैं? क्या वे भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे ? आखिर क्यों ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से भगवा रंग, झंडा, नाम सब कुछ हटा दिया? जी हां एक बार फिर मध्य प्रदेश की सियासत में कयासों का दौर शुरु हो गया है। इन कयासों को हवा दी है ग्वालियर संभाग के प्रवक्ता धर्मेंद्र शर्मा ने। 

दरअसल, विधानसभा चुनाव 2023 से पहले मध्य प्रदेश में दल बदल का दौर जारी है। कई बड़े चेहरे कांग्रेस छोड़ भाजपा और कई भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर नए कयास लगने शुरु हो गए हैं। धर्मेंद्र शर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल का हवाला देते हुए अपनी बात रखी है।  

उन्होंने सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल शेयर करते हुए मध्य प्रदेश के कांग्रेस और भाजपा के तमाम बड़े नेताओं को टैग किया है और लिखा है कि - भाजपा में बड़ी बगावत की तैयारी सिंधिया ने भाजपा छोड़ने का मन बनाया। अपने ट्विटर प्रोफाइल से भाजपा का रंग,झंडा,नाम सब कुछ हटाया। लगता है भाजपा में उसूलों पर आंच आ गई है। कैसी हालत हो गई है ना घर के ना...। ऐसे में मध्य प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है।



बता दें कि 2018 में बगावती तेवर दिखाते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों समेत कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। जिससे कमलनाथ सरकार का बचना नामुमकिन हो गया था। दूसरी तरफ बीजेपी की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया था और शिवराज चौहान ने बतौर सीएम शपथ ग्रहण की थी।

meena

This news is Content Writer meena