पुलिस जिसे सुसाइड समझ रही थी वो मर्डर निकला, बेटे ने मरी हुई मां के मुंह में डाला था जहर, ऐसे खुला राज

7/1/2022 4:51:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को जमकर पीटा और पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई तो मरी मां के मुंह में सल्फास की गोली डालकर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ने बेटे की घटिया करतूत से पर्दा हटा दिया।

PunjabKesari

दरअसल, पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में रहने वाले आदित्य ने पुलिस को मां की मौत के बारे में सूचना दी। बताया कि मां ने सुसाइड कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब आई तो इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया और इसके बाद पुलिस ने आरोपी आदित्य को गिरफ्तार कर उससे जब सख्ती से पूछताछ की तो इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा उसने कर दिया।

PunjabKesari

आरोपी ने बताया कि उनका एक पुश्तैनी मकान है। उसे मां ने किसी दूसरे को देने की बात कही और उसी बात से वह आहत होकर उसने इस तरह का कदम उठाया। वही बताया जा रहा है कि आदित्य की गलत हरकतों के चलते मां कई बार उसे समझाइश देते हुए मकान किसी और को देने की बात कर रही थी और इसी के चलते उसने मां की ही हत्या कर डाली और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश करने लगा फिलहाल पूरे मामले में पुलिस पकड़ा गया आरोपी से काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News