जब अस्पताल में साधु के भेष में आ गई आफत ! कभी चौथी मंजिल पर लटका तो कभी नर्सिंग स्टाफ के सामने हो गया नंगा

1/13/2022 8:45:18 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक साधु बाबा अजीबोगरीब हरकते करने लगा। दरअसल, अस्पताल में भर्ती बाबा ने इलाज के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। कभी पलंग पर चढ़ गया तो कभी पलंग फेंकने लगा  कभी स्ट्रेचर। वह कभी व्हीलचेयर को पटकना तो कभी कुलाटें मारने लगा ऐसी हरकतों से मरीज और नर्सिंग स्टाफ यहां वहां भागने लगे।

दरवाजे से लटकर कर रहा था योगाभ्यास
बाबा अस्पताल की चौथी मंजिल के मेडिसन वार्ड के गेट पर लटक गया और योगाभ्यास करने लगा। उसकी हरकते देख वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने लगे तो बाबा उनके पीछे भागने लगा। मामले की जानकारी लगते ही जब पत्रकार वहां पहुंचे तो बाबा उनके उपर झपट पड़ा।

हमलावर हो गया बाबा...                              
धीरे धीरे पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। हॉस्पिटल के वार्डबॉय और सिक्योरिटी गार्डों उसे पकड़कर इलाज के लिए जाने लगे तभी बाबा ने उनपर भी हमला कर दिया। बाबा ज्यादा आक्रामक हुआ तो स्टाफ ने इमरजेंसी OT और डॉक्टर चेम्बर में जाकर खुद को बचाया।



सौंरा गांव से लाया गया बाबा को..
एम्बुलेंस के EMT अरविंद मिश्रा के मुताबिक 108 एम्बुलेंस को छतरपुर के सौंरा गांव से कॉल आया था कि गांव में एक बाबा है जो कि बीमार है और अजीबोगरीब हरकतें कर रहा है। जिस पर हम एम्बुलेंस लेकर वहां पहुंचे तो देखा बाबा कीचड़ में लौट रहे हैं और ड्रामा कर रहे हैं जिससे गांव वाले काफी परेशान और भयभीत थे। जिन्हें जैसे-तैसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ललाये हैं तो यहां भी वही हाल है।

आखिरकार चौंकी पहुंचा बाबा...
हद तो तब हो गई जब बाबा नर्सिंग स्टाफ को देखकर नग्न होने लगा। बाबा की इन हरकतों से परेशान स्टाफ और लोगों ने आखिरकार पुलिस की शरण ली। प्रशासन ने उसे वार्डबॉयों से पकड़वाकर अस्पताल चौकी पुलिस के हवाले करवा दिया था।

meena

This news is Content Writer meena