जब सोफा छोड़ जमीन पर बैठे सिंधिया, मुनि श्री के पैर धोकर लिया आशीर्वाद

2/27/2021 7:19:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): जिस ज्योतिरादित्य सिंधिया को कुछ समय पहले तक उनके रुबाब और राजशाही ठसक के लिए जाना जाता था अब वे लगातार अपनी छवि बदलने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में वे ग्वालियर में आज एक अलग अंदाज में दिखे। जहां फूलबाग में पंच कल्याण महोत्सव में पहुंचे सिंधिया न केवल जमीन पर बैठे दिखाई दिए बल्कि मुनि श्री विहर्ष सागर के पैर भी धोए।

PunjabKesari

दरअसल, बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को ग्वालियर प्रवास पर हैं। दोपहर 12 बजे वह एयरपोर्ट से सीधे फूलबाग पंच कल्याण महोत्सव में पहुंचे। यहां मुनिश्री का आशीर्वाद लेने के बाद वह सभी के बीच में जाकर जमीन पर बैठ गए। सिंधिया का यह अंदाज देख सभी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि लोगों ने सिंधिया को इस तरह पहली बार जमीन बैठे हुए देखा है। इतना ही नहीं सिंधिया ने मुनिश्री विहर्ष सागर के पैर धोकर आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

मुनिश्री ने भी सिंधिया को फूलों का गुच्छा भेंट कर स्वागत किया। वहां पर दीप जलाकर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। इसके बाद सिंधिया ने करीब 15 मिनट तक सामान्य श्रोताओं की तरह उनके बीच जमीन पर बैठ कर प्रवचन सुने, जबकि उनके लिए सोफा लगाया गया था। इसके बाद वह थाटीपुर पहुंचे और यहां संत रविदास जयंती के अवसर पर कार्यक्रम में भाग लिया।

PunjabKesari

इस मौके पर सिंधिया ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि पंच कल्याण महोत्सव ग्वालियर की धरती पर हो रहा है। इसका पूरा आनंद उठाएं और आशीर्वाद लीजिए। बता दें कि सिंधिया शनिवार सुबह विशेष विमान से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वह सीधे सड़क मार्ग से पंच कल्याण महोत्सव फूलबाग मैदान पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News