मां ने Free Fire गेम डिलीट की तो घर से भागा आठवीं का छात्र, 55 किलोमीटर साइकिल चलाकर पहुंचा इंदौर, बोला- मुबंई जाऊंगा

6/23/2022 12:24:50 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन में मां ने मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलने से मना क्या किया तो 13 साल का बच्चा इतना नाराज हो गया कि वह घर से भाग गया। बैग में कपड़े भरकर और मां का मोबाइल साथ लेकर साइकिल चलाकर 55 किलोमीटर दूर इंदौर पहुंच गया। पुलिस उस तक पहुंची तो बोला मैं मुंबई जा रहा हूं मुझे गेम डेवलपर बनना है। मम्मी ने गेम डिलीट कर दिया था।

सीएसपी विनोद मीणा ने बताया कि आठवीं क्लास का स्टूडेंट कैलाश अंपायर कॉलोनी से लापता हो गया था। वह घर से साइकिल से मेन रोड तक आने के लिए निकला। जहां स्कूल बस आनी थी पीछे पीछे मां पैदल चलकर पहुंची। मां जब मेन रोड तक पहुंची तो वहां बेटा नहीं दिखा। उन्होंने घर लौट कर देखा तो वहां भी नहीं मिला। उनका मोबाइल भी घर पर नहीं था। आसपास तलाश की कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने नाके के सीसीटीवी फुटेज देखे जिनमें बच्चा साइकिल से इंदौर जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने बच्चे की मां का मोबाइल लोकेशन ट्रेस की और टीम रवाना की पुलिस इंदौर की मारी माता चौराहा से उसे खोज लाई

बैग में कपड़े रखकर घर से निकला
बच्चे ने पुलिस को बताया मां ने मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर डांटा था। गेम भी डिलीट करा दिया था। गुस्सा होकर स्कूल बैग में अपने कपड़े और मां का मोबाइल रख साइकिल से निकल गया। इंदौर से मुंबई जाऊंगा गेम डेवलपर बनना है। इस पर पुलिस ने उसे छोटी उम्र का हवाला देकर समझाया कि जो भी बनना चाहते हो 18 साल की उम्र के बाद करना। पुलिसकर्मियों ने उसकी साइकिल जीप में रखी बालक को गाड़ी में बैठाकर उज्जैन लाए इसके बाद बच्चे को पेरेंट्स के सुपुत्र कर दिया गया।

meena

This news is Content Writer meena