टीचर ने डांटा तो स्कूल में तलवार लेकर पहुंचा छात्र, नाबालिग और उसके पिता पर केस दर्ज

1/31/2024 8:23:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्र को टीचर का डांटना इतना नागवार गुजरा कि वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया। हैरान कर देने वाला यह मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल का है। छात्र का तलवार लेकर स्कूल पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर नाबालिग बच्चे और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में एक 15 साल के छात्र का स्कूल के ही छात्रों से छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया। जब टीचरों ने छात्र को समझाइश दी, तो उसे गुस्सा आ गया। बच्चे ने स्कूल में कुर्सी टेबल तोड़ी दी। इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया और धमकाने लगा। 

पुलिस ने मामले में 15 साल के छात्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में बच्चे के पिता को भी आरोपी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि छात्र के पिता मिस्त्री का काम करते हैं। थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि आरोपी यहां मौजूद स्टाफ और पढ़ने वाली लड़कियों को भी गंदे कमेंट करता है। स्कूल में किसी तरह का विवाद होने पर उसे बाहर देख लेने की धमकी देता है। उसी के बाद तलवार लेकर उसे धमकाने के लिए पहुंचा था।

meena

This news is Content Writer meena