पत्नी ने खाने में दाल बनाई तो नाराज पति ने घर में लगा दी आग! कैश, जेवरात के साथ पूरा घर स्वाहा…video

3/1/2023 6:10:52 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): पत्नी ने खाने में दाल बनाई तो गुस्सैल पति ने पूरे घर में आग लगा दी। जी हां बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला उज्जैन जिले के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर का है। जहां सोहन सिंह उर्फ पप्पू बुंदेला ने रविवार रात गुस्से में अपने ही घर में आग लगा दी। आग से घर में रखा कीमती सामान, 3 लाख की नकदी, मोटरसाइकिल, फ्रिज, टीवी, वॉशिंग मशीन, मंदिर में रखी मूर्तियां आदि जलकर राख हो गई। पूरी घटना में करीब 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

PunjabKesari

50 वर्षीय सोहन सिंह बुंदेला नानाखेड़ा क्षेत्र में ही एक होटल पर काम करता है। रविवार रात लगभग 12:00 बजे वह काम से लौटा। पत्नी बबली बुंदेला ने जब उसके सामने खाना परोसा तो खाने में दाल देखकर पप्पू का पारा चढ़ गया। दाल बनाने से पप्पू काफी नाराज हो गया और उसने पत्नी बबली से मारपीट करना शुरू कर दिया। पति को लड़ता हुआ देख पत्नी घर से बाहर चली गई। सोहन सिंह उर्फ पप्पू बुंदेला को इतना गुस्सा आया कि उसने घर में रखे घासलेट से पूरे घर में आग लगा दी और फरार हो गया। इस पूरी घटना की शिकायत फरियादी पत्नी ने नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी सहित तीन धाराओं में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

PunjabKesari

फरियादिया बबली बुंदेला ने बताया कि पति द्वारा लगाई गई आग से घर में रखे लगभग साढ़े तीन लाख कैश, 3 लाख से अधिक के गहने और घर के आंगन में खड़ी बेटे आकाश बुंदेला की लगभग डेढ़ लाख रुपये की पल्सर बाइक जल गई है। इसके साथ ही वाशिंग मशीन का पूरा प्लास्टिक जलकर पिघल गया। अब उसमें केवल ड्रायर और वॉशर की दो मोटर ही दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ घर के मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियां, अलमारी में रखे सभी कपड़े, किचन का पूरा सामान, फ्रिज सहित टीवी भी जल गया है। घटना के बाद से ही आरोपी पति फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आगजनी की इस घटना में लगभग 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News