Video: कमलनाथ ने क्यों कहा ‘आज के बाद कल भी आएगा’, सुनिए भावुक कर देने वाला पूरा भाषण

3/20/2020 4:08:47 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में आज फ्लोर टेस्ट से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा का ऐलान कर दिया। उनके इस्तीफे के साथ ही प्रदेश में सियासी बवाल भी शांत हो गया। सीएम हाउस में अपनी पीसी में कमलनाथ ने 15 साल के बाद सत्ता में आई अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। सीएम कमलनाथ ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा आज के बाद कल भी आता है और कल के बाद परसों भी आता है। वहीं उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि करोड़ों रुपये खर्च करके खरीद फरोख्त की गई। धोखा देने वालों को जनता माफ नहीं करेगी।



कमलनाथ ने आगे कहा कि, सरकार गठन के बाद से ही बीजेपी ने साजिश की और लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की। उन्होंने मेरे खिलाफ खेल रचा। इन 15 महीनों में मेरी सरकार ने काफी काम किए लेकिन प्रदेश के साथ बीजेपी ने विश्वासघात किया है। जनता ने कांग्रेस को 5 साल का समय दिया था। लेकिन उससे पहले ही हमारे 22 विधायकों को बंधक बनाया गया और सरकार के लिए खतरा पैदा किया गया।



मैंने अपने राजनीतिक जीवन में हर मूल्यों का पालन किया। मैं नीलामी और सौदे की राजनीति में नहीं पड़ा।  किसने पैसा दिया, किसने दबाव डाला, ये समय के साथ सामने आ जाएगा। आज के बाद कल आता है, कल के बाद परसों भी आता है। परसों आएगा। जनता तय करेगी। मैंने यह तय किया है कि मैं राज्यपाल को अपना इस्तीफा देने जा रहा हूं और इसका कारण यह है कि जिन सिद्धांतों का पालन मैंने किया है।’’
 

meena

This news is Edited By meena