अपनी इज्जत बचाने के लिए 3 घंटे तक चिल्लाती रही विधवा, दरिंदा अस्मत लूटकर हुआ फरार

1/5/2021 3:28:30 PM

रायसेन(नसीम अली): रायसेन जिले के सलामतपुर थाना अंतर्गत ग्राम अम्बाड़ी में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जिसमें एक महिला रात के खामोशी भरे अंधेरे में तीन घंटे तक अपनी इज्जत को बचाने के लिए चिल्लाती रही। लेकिन उसकी चीख सुनने वाला कोई नहीं था। आखिरकार आरोपी अपने मकसद में कामयाब हो गया और वह तीन घंटे तक महिला की इज़्ज़त के साथ खिलवाड़ करने के बाद मौके से फरार हो गया। महिला ने सलामतपुर थाने पहुंचकर अपने साथ हुई बलात्कार की घटना के बारे में पुलिस को बताया।



पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम अम्बाड़ी में एक 35 वर्षीय विधवा महिला महक (परिवर्तित नाम) अकेली रहती है। रात्रि लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपने टपरे में सो रही थी। तभी सेमरा गांव में रहने वाला हरिकिशन गोड़ पिता शेर सिंह गोड़ उम्र 36 वर्ष अंदर घुस आया और बलपूर्वक तीन घंटे तक महिला की इज़्ज़त लूटता रहा और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी हरिकिशन गोड़ के खिलाफ आईपीसी का मामला दर्जकर विवेचना में लिया है।



रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला, एडिशनल एसपी अमृत मीणा और एसडीपीओ अदिति भावसार के दिशा निर्देशन में आरोपी को पकड़ने के लिएं एक टीम का गठन किया गया जिसमें थाना प्रभारी देवेन्द्र पाल, सांची थाने की उपनिरीक्षक संगीत काजले, एएसआई गीता चौधरी, प्रधान आरक्षक हरपाल सिंह, आरक्षक जितेन्द्र वर्मा, आरक्षक शशांक दीक्षित, आरक्षक संजय लोवंशी और आरक्षक आकाश बोरासी शामिल हैं। रविवार को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी हरिकिशन सेमरा गांव में आया है। पुलिस टीम ने तत्काल घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को आरोपी का मेडिकल सांची स्वास्थ्य केंद्र में कराने के उपरांत आरोपी को रायसेन न्यायालय में पेश कर दिया है। जहां से आरोपी हरिकिशन को जेल भेजने के आदेश रायसेन न्यायालय द्वारा दिए गए हैं।



वहीं थाना प्रभापी सलामतपुर देवेंद्र पाल सिंह का कहना है कि आरोपी हरिकिशन 1 माह पहले ही रायसेन जेल से जमानत पर छूटा है। आरोपी के विरुद्ध सलामतपुर थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें आरोपी पिछले तीन महीने से रायसेन जेल में बंद था। वर्तमान में आर्म्स एक्ट का मामला रायसेन न्यायालय में चल रहा है। 1 महीने पहले ही आरोपी ज़मानत पर जेल से बाहर आया था। उसने अम्बाड़ी गांव में अकेली रह रही विधवा महिला के साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दे दिया। जिसमें वह तीन घंटे तक महिला की अस्मत लूटता रहा। अगर समय पर पुलिस को इसके गांव आने की सूचना नही मिलती तो आरोपी मध्यप्रदेश से बाहर भागने में कामयाब हो जाता। आरोपी हरिकिशन दावत फैक्ट्री में हम्माली का काम करता है। सोमवार को आरोपी को रायसेन न्यायालय में पेश कर दिया है। 

 


 

meena

This news is meena